मार्केट में कई ऐसी वेबसाइट्स हैं जहां से फ्री में पाइरेटेड फिल्में डाउनलोड होती हैं। हालांकि यह गैर कानूनी है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही भारत सरकार ने इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर और कोर्ट के दिशा-निर्देशों के तहत दुनिया की सबसे बड़ी वेबसाइट टोरेंट किकऐस को बंद कर दिया था।
1. Mobilemovie

फ्री मूवी वेबसाइट की लिस्ट में मोबाइलमूवी का नाम पहला है। यहां से आप फ्री में HD फिल्में MP4, AVI और दूसरे फॉर्मेट में डाउनलोड कर सकते हैं। यह वेबसाइट रेग्युलर अपडेट होती है। इस वेबसाइट पर आपको बॉलीवुड, हॉलीवुड के अलावा डब्ड फिल्में में भी मिल जाएंगी।
2. mydownloadplace.com 

यहां से आप डुअल ऑडियो हॉलीवुड फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं। इसके अलावा यहां आपको बॉलीवुड फिल्में भी मिलेंगी। इस वेबसाइट से डाउनलोड की गईं फिल्मों की क्वालिटी भी अच्छी होती है।
3. hdmoviesmaza.mobi

यदि आपको बॉलीवुड-हॉलीवुड के साथ क्षेत्रिय फिल्में भी पसंद हैं तो यह वेबसाइट आपके लिए बेस्ट है। यहां आपको हिन्दी, मराठी, बंगाली, तमिल, टीवी शो, अवार्ड शो बेहतर क्वालिटी में मिल जाएंगे।
4. HDMoviespoint.info

इस वेबसाइट से भी आप हाई क्वालिटी में हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं। इस वेबसाइट पर हॉलीवुड की डुअल ऑडियो फिल्में भी हैं, लेकिन डाउनलोड करने से पहले आपको फ्री अकाउंट  बनाना होगा।
5. mastihot.info

इस वेबसाइट पर आपको बॉलीवुड और हॉलीवुड की लेटेस्ट फिल्में मिल जाएंगी। यहां से फिल्में डाउनलोड करनाt भी काफी आसान है। इसके अलावा आप rdx-hd.com से भी फिल्में डाउनलोड होती हैं।

नोट- इन वेबसाइट से फिल्में डाउनलोड करना गैर कानूनी है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही भारत सरकार ने इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर और कोर्ट के दिशा-निर्देशों के तहत दुनिया की सबसे बड़ी वेबसाइट टोरेंट किकऐस को बंद कर दिया था।

Advertisements